जालंधर से युवती का अपहरण कर राजस्थान ले गए, दो भाइयों और एक रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया; 3 परिजनों समेत 5 नामजद


  • थाना डिवीजन नंबर एक की पुलिस को युवती ने बताया-वेरका मिल्क प्लांट के पास से जबरदस्ती कार में बिठाया था विक्की नामक युवक ने
  • होश आने पर खुद को राजस्थान के एक घर में कैद पाया युवती ने, विक्की और उसके भाई रोहित ने कई दिन तक दुष्कर्म किया
  • फोन पर पांच लाख में सौदा किया आरोपी परिवार ने, किसी तरह से निकलकर भाई को फोन किया तो लाकर अस्पताल में भर्ती कराया


जालंधर में पुलिस ने ण्क युवती का अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म के मामले में पांच के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पीड़ित युवती का कहना है कि आरोपी उसका अपहरण कर लिया था। वह उसे जबरदस्ती कार में बिठाकर राजस्थान ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। परिवार के भी 3 लोगों ने भी आरोपी की मदद की, वहीं एक अन्य साथी भी था।

थाना डिवीजन नंबर एक की पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि कुछ दिन पहले वह अपनी मां के साथ वेरका मिल्क प्लांट के पास लकड़ियां बीनने के लिए गई थी। वहां पर कार में राजस्थान के आदर्श नगर का रहने वाला विक्की नामक युवक आया, जिसके साथ एक और युवक था। वो दोनों उसे जबरदस्ती कार में बिठाकर ले गए। उन्होंने कार में उसे कुछ सुंघाया, जिससे वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो पता चला कि वह राजस्थान में किसी के घर में कैद है।

कुछ देर बाद विक्की और उसका भाई रोहित आए। दोनों ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाद दुष्कर्म किया। कई दिन दोनों भाई उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे। विरोध करने और शोर मचाने पर आरोपी उसे बेहोश कर देते थे। इस बीच विक्की, रोहित और उनकी मां गीतो के साथ उनका रिश्तेदार अनिल बाबा और चंदू आए और फोन पर किसी के साथ उसका पांच लाख रुपए में सौदा कर दिया। इसके बाद सभी वहां से चले गए, लेकिन अनिल बाबा वहीं रुक गया और उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरह घर से बाहर निकली और जालंधर में रहने वाले अपने भाई को फोन करके सारी जानकारी दी। उसका भाई उसे वहां से लेकर आया और अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद पुलिस को शिकायत की। इधर, थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Share on Google Plus

About Ravi

0 comments:

Post a Comment